eng
competition

Text Practice Mode

Hindi news unlimited

created Oct 15th 2018, 07:23 by PreritPatidar


0


Rating

534 words
3 completed
00:00
केआर हाईस्‍कूल मुख्‍य गेट के समीप कोहरा नदी में रविवार की सुबह बड़ी संख्‍या में पुराने नोट फेंके जाने की सूचना पर वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोग नदी किनारे नोटों की तलाश में जुट गये। नगर थानाध्‍यक्ष नित्‍यानंद चौहान ने बताया कि नदी में फेंके गए पांच सौ के गयारह नोट जब्‍त किए गए हैं।
नोट किसने फेंका है इसकी जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस नोट फेंकने वाले और उठानेवाले की पहचान करने का प्रयास कर रही है। रविवार की सुबह गश्‍ती पर निकले नगर थाना के पुअनि दयानंद प्रसाद कोहरा नदी पर भीड़ देखकर वहां पहुचे। उन्‍हें वहां 500 के तीन पुराने नोट मिले। नोट लेकर वह थाना लौट गए।
नदी तट पर भीड़ बढने की सूचना पर वह दोबारा वहां गए तो इसबार उन्‍हें आठ और नोट मिले। आसपास के लोगों ने बताया कि बोरे में रखकर कोई यहां नोट फेंक गया था। अगले सुबह ही आसपास के कई लोग नदी में तैरते नोट को लेकर भाग निकले थे। लोगों ने बताया कि जो लोग फेंके गए नोट को लेकर फरार हुए हैं वही अब इसे इधर-उधर फेंक कर इससे मुक्ति पाने के प्रयास में लगे हें।
प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड वनप्‍लस ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही खास घोषणा की है। भारत में जल्‍द ही लॉन्‍च होने वाले वनप्‍लस 6टी स्‍मार्टफोन को खरीदने की चाह रखने वाले लोग अब इसके लॉन्‍च से पहले ही इसे रिजर्व करा सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, वनप्‍लस 6टी रिजर्व कराने पर ग्राहकों को इसके साथ अतिरिक्‍त लाभ भी दिए जाएंगे। इस तरह ग्राहक दुनियाभर में सेल के पहले दिन ही वनप्‍लस 6टी खरीदने वाले कुछ बेहद ही खास लोगों में शामिल हो सकते हैं। वनप्‍लस के फलैगशिप स्‍मार्टफोन की प्री-बुकिंग 9 अक्‍टुबर 2018 को दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है जिसे आप अमेजन.इन, क्रोम के आउटलेट और वनप्‍लस 6टी के‍ि एक्‍सक्‍लूसिव ऑफलाइन स्‍टोर्स पर प्री-बुक कर सकते हैं। वनप्‍लस 6टी एसे स्‍मार्टफोन है जिसका इंतजार सभी कर रहे हैं। ये स्‍मार्टफोन भारत में 30 अक्‍टूबर को नई दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्‍टेडियम में लॉन्‍च होने जा रहा है। इस गिफ्ट कार्ड का इस्‍तेमाल 2 नवंबर 2018 को वनप्‍लस 6टी खरीदते वक्‍त करें और अमेजन पे बेलेंस के रूप में पाएं 500 रुपए का गिफ्ट कार्ड खरीदने पर 1500 रुपए दिए जाएंगे। वनप्‍लस 6टी के लॉन्‍च के साथ ही अपने सबसे सफल साल के बाद, वनप्‍लस अब वनप्‍लस 6टी के लॉन्‍च के साथ स्‍मार्टफोन जगत में स्‍पीड को एक नई परिभाषा देने जा रहा है। वनप्‍लस 6टी 30 अक्‍टूबर 2018 को नई दिल्‍ली के इंदिरा गांधी स्‍पोर्ट्स कॉम्‍पलेक्‍स के केडीजेडबल्‍यु स्‍टेडियम में लाॅन्‍च होगा। इस अनूठे लॉन्‍च पर दुनियाभर के वनप्‍लस समुदाय की नजर होगी, जिन्‍होंने हमेशा से वनप्‍लस को बेहतर बनाने में अपना सहयोग दिया है। इस दिन सभ्‍ाी साथ मिलकर 1 प्‍लस 6टी के लॉन्‍च को इतिहास का सबसे बड़ा सामुदायिक कार्यक्रम बना देंगे। इस लॉन्‍च के इन्‍वाइट 17 अक्‍टूबर 2018 बुधवार सुबह 10 बजे से वनप्‍लस.इन पर 999 रुपए में खरीदे जा सकते हैं। इस लॉन्‍च का हिस्‍सा बनने वाले लोगों को दुनिया में पहली बार लॉन्‍च के दौरान वनप्‍लस एक्‍सपीरीयन्‍स ज़ोन में 1प्‍लस 6टी के स्‍टाइल और पावर का अनुभव लेने का मौका मिलेगा।

saving score / loading statistics ...